“आत्महत्या डिप्रेशन का समाधान नहीं है” की मुहिम छेड़ने वाली बाइकर सना इकबाल की सड़क हादसे में मौत

0
105

हैदराबाद : देश में तनाव और आत्महत्या के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाली बाइकर सना इकबाल(29) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को वह अपने पति के साथ कार में सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान उनकी हाईस्पीड कार सड़क किनारे बने डिवाडर में टकरा गई। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। वहीं उनके पति घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार तड़के सना अपने पति अब्दुल नदीम के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके टोलीचौकी जा रही थीं। इस दौरान जब वह नारसिंही के पास पहुंची तो उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गई और सना के सिर में गंभीर चोट लग गई। इसके बाद आनन-फानन में सना और उनके पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सना की मौत हो गई। वहीं सना के पति को गंभीर चोटें आई है और उनका अस्पताल में इलाज जारी है।

38,000 किलोमीटर तक की बाइक से यात्रा 

सना ने “सुसाइड इज नॉट द सॉल्यूशन फॉर डिप्रेशन” यानी “आत्महत्या डिप्रेशन का समाधान नहीं है” मुहिम के तहत 38,000 किलोमीटर तक बाइक से यात्रा की।इस यात्रा के दौरान उन्होंने युवाओं को जागरूक किया। अपनी इस मुहिम की वजह से वह पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.