दाम्पत्य बंधन में बंधी अंतराष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग खिलाड़ी निधि पटेल

0
198

मीरजापुर : अदलहाट के राजदीप पीजी कालेज कैलहट के प्रांगण में गुरुवार की रात्रि अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए अब तक 10 स्वर्ण पदक, दो रजत और दो कांस्य पदक पर कब्जा जमा चुकी, स्वर्ण पदकों की बौछार लगाने वाली गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर जिले की अंतराष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग खिलाड़ी निधि पटेल गुरुवार को सात फेरों के बंधन में बंध गयी। वाराणसी के नरियाँ निवासी कमला सिंह के पुत्र चंद्रशेखर पटेल के साथ उन्होंने अपनी शादी रचाई।जो काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में आफिस असिस्टेंट के पद पर कार्यरत हैं।

शादी के बाद भी खेल को जारी रखेगी निधि पटेल

भोलेनाथ की नागरी काशी से चलकर बारात सात बजे कैलहट में आयोजित कार्यक्रम स्थल पर पहुची। जहाँ धूमधाम के साथ जिले की जनता ने काशी के कोतवाल की नगरी से पधारे बारातियों का स्वागत किया। रिति रिवाज के साथ दोनों ने अग्नि के समक्ष शादी के सात फेरों के साथ एक नयी जीवन की शुरुआत की। वैवाहिक जीवन से खुश निधि पटेल ने शादी के बाद भी खेल को जारी रखने की बात कही। उन्होंने कहाकि देश के लिए खेलना गौरव की बात है। लद्दाख की चोटी पर तिरंगा फहराने वाली पर्वतारोही काजल पटेल भी उनकी शादी में शामिल होने पहुची थी।

आयोजित समारोह में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल, मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल, वाराणसी नगर मजिस्ट्रेट डा0 विश्राम, एपेक्स हॉस्पिटल वाराणसी के डा0 संतोष पटेल, एटा जिले से जमुना प्रसाद, इंजीनियर राज बहादुर, दिल्ली से सतेंद्र सिंह, सूरत से आराधना सिंह सहित कई लोग शामिल होकर सुखी जीवन की कामना के साथ दोनों को आशीर्वाद दिया। निधि के कोच कमला पति त्रिपाठी, रामराज सिंह, अनमोल सिंह आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.