पति पैसा कमाने गया दुबई, पत्नी ड्राइवर के साथ मनाने लगी रंगरलियां, जाने वापस आया पति तो का क्या हुआ उसका हाल

0
186

जयपुर : घर की स्‍थिति को लाचारी से बचाने के लिए एक शख्‍स महिला से कहकर दुबई चला गया। लेकिन पत्‍नी ने उसकी गैर मौजूदगी में अपने ड्राइवर से रंगरलिया मनाने लगी। इसके बाद जब महिला का पति दुबई से घर आया, तो महिला और उसके प्रेमी ड्राइवर उसे जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। यह मामला राजस्‍थान के चिड़ावा जनपद का है। हत्‍या के बाद महिला और उसका प्रेमी दोनों फरार है।

अगर पूरे मामले पर गौर करें तो महिला का पति घर की तंगी को दूर करने के लिए दुबई जाता था। इसमें वह काफी हद तक सफल भी हुआ था। इसी बीच जब वह दुबई गया हुआ था तभी उसकी पत्‍नी ने अपने ड्राइवर से अफेयर हो गया। यह मामला तब पुलिस के संज्ञान में आया जब सुनील जांगिड़ की एक जनवरी को संदिग्ध अवस्‍था में मौत हो गई थी। इस मामले पर पुलिस ने मृतक के भतीजे प्रदीप कुमार, पत्नी मनीषा, क्यामसर के बलवान समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए छापेमारी कर रही है। लेकिन पुलिस हत्‍या के बाद फरार पत्‍नी और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है। इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए दूसरे राज्‍यों की पुलिस से संपर्क कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.