शिरोमणि अकाली दल बादल हरियाणा में अपने ही दम पर ही लड़ें चुनाव : सुरजीत सिंह रखड़ा

0
57

– सुखबीर सिंह बादल जल्द ही करें हरियाणा में एक बड़ी रैली को संबोधित

– कार्यकर्ताओं को भी किया संबोधित

– रिपोर्ट : संदीप मलिक

गुहला चीका : पंजाब के पूर्व मंत्री व जिला कैथल, जींद के प्रभारी सुरजीत सिंह रखड़ा ने “गुरुद्वारा शहीदी मार” पटियाला रोड़ चीका में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार शिरोमणि अकाली दल बादल हरियाणा में अपने दम पर लोकसभा , विधानसभा, जिला परिषद, पंचायत व नगरपालिका चुनावों को लड़ें, क्योंकि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल की कथनी व करनी में कोई अंतर नही है। रखड़ा ने कहा कि सरदार बादल ने 10 साल पंजाब में राज किया और अपने राज के दौरान पंजाब की जनता के साथ जो वायदे किए थे, उनको पूरा कर दिखाया।

उन्होंने कहा कि सरदार सुखबीर सिंह बादल की अगुवाई में अब हरियाणा में भी शिरोमणि अकाली दल बादल ने किसी भी पार्टी से समझौता न कर अकेले चुनाव लडऩे का फैसला लिया है। रखड़ा ने बताया कि हरियाणा में पार्टी की नींव मजबूत करने के लिए वरिष्ठ नेताओं की हरियाणा में ड्यूटियां लगा दी गई है तथा पार्टी के नेता हरियाणा के गांव दर गांव जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार कर रहे है। उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा हरियाणा के शहरों व गांवों में जाकर भी लोगों को जागरूक कर पार्टी के साथ जुडऩे की अपील की जा रही है।

 Watch Video 

उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ऐसी पार्टी है जो 36 बिरादरी के लोगों को अपने साथ लेकर चल सकती है। अगर हरियाणा की जनता ने शिरोमणि अकाली दल बादल को आशीर्वाद दिया तो हरियाणा में राम राज स्थापित करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों के साथ पिछले 50 सालों से अन्याय भिन्न-भिन्न पार्टियों द्वारा किया जा रहा था इनका सबका हिसाब किताब भी लिया जाएगा। इससे पहले सुरजीत सिंह रखड़ा ने गुरुद्वारा साहिब के मीटिंग” हाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह आने वाले चुनावों के लिए तैयार रहे।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जल्द ही शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल हरियाणा में एक बहुत बड़ी रैली को संबोधित करेंगे जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक ऐसे नेता है जो सबका भला चाहते है। पंजाब में जिस दिन से पंजाब रा’य की कमान कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने संभाली है उसी दिन से पंजाब में त्राहि-त्राहि मची हुई है।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने चुनावों के दौरान जो पंजाब की जनता के साथ वायदे किए थे, उनको पूरा करने में पूरी तरह से असफल हो चुकी है। आज पूरे पंजाब में कैप्टन सरकार की गलत नीतियों के कारण धरने प्रदर्शन चल रहे है। इससे पहले हलका गुहला से सैकड़ों महिलाओं व पुरुषों ने सरदार सुरजीत सिंह रखड़ा की अगुवाई में शिरोमणि अकाली दल बादल में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर शिरोमणि अकाली दल हरियाणा के प्रधान शरणजीत सिंह सौथा, सीनियर उपप्रधान हजूर सिंह भर्मी, महासचिव सुखबीर सिंह माण्डी, पृथ्वी पाल सिंह चब्बर, गुरमीत सिंह पूनिया, भूपेंद्र सिंह चक्कू, जखविंद्र सिंह, नायब सिंह, प्रो.सुरेंद्र सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.