वी.आई.पी. इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने मुजफ्फरपुर में ‘वीआईपी लाउंज‘ शुरू किया

0
114

– यह स्टोर विशेष रूप से वीआईपी, कैपरीसी, कार्लटन, स्काईबैग और एरिस्ट्रोक्रेट जैसे ब्रांड बेचेगा

मुजफ्फरपुर : भारत के प्रमुख लगेज ब्रांड, वी.आई.पी इंडस्ट्रीज ने मुजफ्फरपुर में अपने तीसरे एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर के शुभारंभ की घोषणा की। लगभग 2500 वर्गफुट क्षेत्रफल वाला ये पूर्वी भारत का सबसे बड़ा लगेज स्टोर है। इस लाउंज में वीआईपी, कार्लटन, स्काईबैग, कैपरीसी और एरिस्ट्रोक्रेट के लेटेस्ट स्टाइल की ट्रॉलीज, हैंडबैग, बैकपैक और लगेज बैग्स उपलब्ध होंगे।

मोतीझील के सामने स्थित ये वीआईपी लाउंज शहर का सबसे बेहतरीन लगेज स्टोर है। इसका भव्य उद्घाटन भी इस तथ्य को प्रमाणित करता है कि यह स्टोर वास्तव में मुजफ्फरपुर के लिए एक ‘उपहार‘ है। इस स्टोर का शुभारंभ अमीय प्रकाष, हेड रिटेल, वीआईपी इंडस्ट्रीज द्वारा किया गया।

भारत में चार दशकों से अधिक समय से आजतक वी.आई.पी इंडस्ट्रीज अपने उत्पादों की गुणवत्ता और स्थायित्व के लिए जाना जाता है। यही कारण है कि इसका उपयोग कई पीढ़ियों द्वारा किया जा रहा है। कंपनी के पास 250 कंपनी प्रबंधित स्टोर हैं और पूरे देश में लगभग 300 फ्रैंचाइजी स्टोर हैं। इसके अलावा कंपनी 1500 से अधिक मल्टी-ब्रांड डीलर और 3000 से अधिक मल्टी ब्रांड रिटेलर के साथ काम करती है, जो वी.आई.पी उत्पादों की बड़े पैमाने पर बिक्री सुनिश्चित करते हैं।

मुजफ्फरपुर में अपने तीसरे एक्सक्लूसिव स्टोर के शुभारंभ के बारे में बात करते हुए वी.आई.पी इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस) सुदीप घोष का कहना है, ‘हम मुजफ्फरपुर में अपने मौजूदा स्थिति का विस्तार करके बेहद खुश हैं, जो हमारे ब्रांड के प्रमुख बाजारों में से एक है। हमारी इच्छा है कि वी.आई.पी इंडस्ट्रीज को बनाने वाले विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ सभी क्षेत्रों के लोगों की सेवा की जाए। यह स्टोर हमारे दृष्टिकोण को एक कदम से आगे ले जाता है। हम आगे के वर्षों में और ज्यादा ‘वी.आई.पी लाउंज‘ खोलने की अपेक्षा कर रहे हैं।‘

‘वी.आई.पी लाउंज‘ ने अपने उपभोक्ताओं के लिए अच्छी पेशकश की है और आज से यहाँ सभी नए ब्रांड्स उपलब्ध होंगे।

जाने वी.आई.पी. इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बारे में :

1971 में स्थापित वीआईपी इंडस्ट्रीज लिमिटेड एशिया का नंबर 1 लगेज निर्माता है। इस कम्पनी के चार कारखाने प्रति वर्ष लगभग पांच लाख लगेज बनाते हैं। इससे यह दुनिया में लगेज निर्माण का दूसरा सबसे बड़ा उत्पादक बन गया है। नासिक में अत्याधुनिक ‘वीआईपी डिजाइन लैब‘ को कई अंतरराष्ट्रीय पेटेंट और डिजाइन रजिस्ट्रेशन का सम्मान प्राप्त है। स्थापना के बाद से ही कंपनी ने समझदार और गुणवत्ता चाहने वाले जागरूक यात्रियों की बदलती जरूरत और पसंद के साथ कदम बढ़ाए हैं। वीआईपी इंडस्ट्रीज भारत के साथ दुनिया के कई देशों में जैसे पूरे मध्य पूर्व, ब्रिटेन, अमेरिका, जर्मनी, स्पेन, इटली और अफ्रीकी और दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में उपलब्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.