अशोक लेलैंड ने इंदौर में कैप्टन हॉलिज और 3718 प्लस ट्रक किए लॉन्च पेश किए यूनिटाइज व्हील बियरिंग्स वाले हॉलिज ट्रक

0
65

इंदौर : हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी और भारत में सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन निर्माताओं में से एक, अशोक लेलैंड ने आज इंदौर में कैप्टन हॉलिज और 3718 प्लस ट्रक लॉन्च किए। ये बीएस-4 ट्रक आई-ईजीआर (इंटेलिजेंट इग्जॉस्ट गैस रिसर्कुलेशन) इंजन से युक्त हैं। अशोक लेलैंड ने मेंटनेंस फ्री हब्स, यानी यूनिटाइज व्हीलबियरिंग्स वाले हॉलिज ट्रक भी पेश किए।

इस लॉन्च के अवसर पर मौजूद ग्लोबल ट्रक्स, अशोक लेलैंड लिमिटेड के अध्यक्ष श्री अनुज कथुरिया ने कहा, ‘‘अशोक लेलैंड ने देश के सभी हिस्सों में सभी सैगमेंट में ग्राहकों का विश्वास अर्जित किया है। यह हमारे उत्पादों के साथ ही हमारी नवाचार- संचलित तकनीकों और हमारे ग्राहक-प्रथम दृष्टिकोण के बेहतरीन मेल के कारण संभव हो पाया है। मध्यप्रदेश (एम.पी.) हमारे मुख्य फोकस वाले बाजारों में से एक रहा है और यहां हमारे ग्राहक हमारे उत्पादों में पैसे लगाने की सार्थकता देख रहे हैं। आगे बढ़ने तथा अपनी अग्रणी स्थिति को और सुदृढ़ करने के लिए हमारी रणनीति के हिस्से के रुप में, कैपटन हॉलिज और 3718 प्लस एक अहम भूमिका निभाएंगे।

दोनों ही हमारे ग्राहकों को हमारे ब्रांड के वादे ‘आपकी जीत हमारी जीत’ को पूरा करने में सबसे आगे होंगे। 3718 ने फ्लाई व्हील ट्रक पुरस्कार जीता। जीत के संयोजन में शामिल हैं प्रतिस्पर्धी मूल्य, उच्च ईधन दक्षता, अधिक पे लोड और भारी-भरकम कामकाज। कुल मिलाकर इनके परिणाम स्वरुप परिचालन और रखरखाव की लागत कम हो जाती है और बेहतर गतिशीलता व टिकाऊपन मिलता है। हमारी इनोवेटिव आई-ईजीआर तकनीक के साथ मिलकर यह सब ग्राहकों के लिए परिचालन लागतों को घटाने में मदद करेगा, जिसका नतीजा ऊंचे मुनाफे के रुप में मिलता है।

कैप्टन हॉलिज ट्रकों को खासतौर पर ज्यादा से ज्यादा समय तक काम कर सकने (अपटाइम) और तमाम काम तेजी से निपटाने (टर्न अराउंड टाइम) के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि वेलॉजिस्टिक्स उद्योग की उच्च उत्पादकता मांगों को पूरा कर सकें। आई-ईजीआर तकनीक से युक्त एच सीरीज सीआरएस इंजन से चलने वाला कैप्टन ऊंचा शुरूआती पिकअप, बेहतरीन चालन क्षमता और ईंधन के मामले में बेजोड़ हिसाब-किताब देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.