सेंट्रल मॉल एचडी का इंदौर में भव्य री-लॉन्च, 18 शहरों में मौजूद 33 सेंट्रल स्टोर्स

0
87

इंदौर : फ्यूचर ग्रुप ने इंदौर मध्य में ग्रैंडर, बिगर और बैटर ‘ट्रेजर आइलैंड नेक्स्ट मॉल‘ को री-लांच किया है, जिसका वादा है कि वो इंदौर के फैशन बेंचमार्क को हमेशा के लिए बदल देगा। ये मॉल 75,000 वर्ग फुट के विशाल एरिया में फैला है। री-लांच किया गया नए अवतार वाला मॉल अपने ‘हाई डेफिनिशन‘ ऑफर्स, विश्व स्तरीय डिजाइन और लेटेस्ट ट्रेंड्स के 500 से ज्यादा ब्रांडों के साथ खरीददारी करने वाले उन लोगों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन बनने जा रहा है, जो हमेशा वक्त के साथ चलना पसंद करते हैं। यह प्रतिष्ठित लॉन्च कार्यक्रम बॉलीवुड अभिनेत्री ऐली अवराम के साथ होगा, जिससे इस इवेंट में स्टाइल और ग्लैमर का जोड़ लगेगा। रेडियो चैनलों के सेलिब्रिटी आरजे, इस विशाल इवेंट का हिस्सा बनेंगे। रेडियो सुनने वाले अपने पसंदीदा आरजे को सुन सकेंगे और स्टोर के बारे में अपना अनुभव साझा करेंगे।

ऐसे आयोजनों में बॉलीवुड की हस्तियां और आरजे अपना अलग ही आकर्षण और जलवा बिखेरते हैं। इसके अलावा ग्राहकों के लिए हमेशा नए ऑफर्स भी एक पुरस्कार जैसा है, जो बड़े स्तर पर उत्सवी भावना को उजागर करता है। 3,000 रुपए की खरीददारी करने वाले ग्राहकों को मार्च, अप्रैल और मई के महीने के लिए 1500 रुपए (500 रुपए में) का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। इसके अलावा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड धारक ग्राहकों को 2,000 रुपए की शॉपिंग पर 500 रुपए की छूट मिलेगी। पहले 1,000 खरीददार को सेंट्रल मॉल से एक टी-शर्ट प्राप्त होगी, वो भी मुफ्त में। ‘पे-टीएम‘ और ‘मोबिकविक‘ के उपयोगकर्ताओं के लिए भी कई तरह की कस्टमाइज्ड ऑफर्स हैं। निजी आमंत्रण वाले ग्राहकों को 4,000 रुपए की खरीददारी पर 500 रुपए की छूट है। बड़े क्लब और सोसायटी के ग्राहकों के लिए भी ऑफर प्रदान किया गया है। मॉल का री-लॉन्च आयोजन का दिन 360 डिग्री का है, जो खास है और हर किसी के लिए अविस्मरणीय है।

इस आयोजन के बारे बताते हुए सेंट्रल मॉल के सीईओ श्री विष्णु प्रसाद ने कहा, ‘आज भारत के अधिकांश लोग फैशन के प्रति जागरूक और फैशन केंद्रित हैं। इंदौर को अकसर फैशन की अगली राजधानी के रूप में जाना जाता है। इसलिए, व्यवसायिक स्तर पर, सेंट्रल मॉल को भव्य स्तर पर एचडी-अवतार में री-लांच करना आवश्यक था।‘

सेंट्रल के बारे में :

फ्यूचर लाइफ स्टाइल फैशन का प्रमुख रिटेल स्टोर है। ‘सेंट्रल‘ बड़े भारतीय महानगरों और शहरों के केंद्रीय क्षेत्रों में स्थित फैशन डिपार्टमेंटल स्टोर की एक चैन है। सेंट्रल स्टोर्स बड़े आकार के स्टोर हैं जो कि 60,000 वर्ग फुट के बीच 230,000 वर्ग फुट में फैले होते हैं। पुरुषों के परिधान, केजुअल ड्रेस, एथेनिक कपडे, महिलाओं के परिधान, बच्चों के कपड़े, जूते और एस्सेसरीज सहित हर श्रेणी में 500 डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ब्रांडों की पेशकश करते हैं। ये स्टोर ऐसे स्थानों पर स्थित हैं जहाँ फूड-कोर्ट, रेस्तरां, सुपर मार्केट और इलेक्ट्रॉनिक्स सुपर स्टोर्स भी हैं। सेंट्रल मॉल मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद और गुड़गांव जैसे बड़े शहरों में हैं, इसके साथ ही बड़ौदा, इंदौर, विजाग, पटना और सूरत जैसे छोटे शहरों में भी स्थित हैं। वर्तमान में 18 शहरों में मौजूद 33 सेंट्रल स्टोर्स हैं जो पूरे भारत में 3 मिलियन स्क्वायर फुट रिटेल स्पेस से संचालित होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.