पत्नी का ज्यादा मोटापा बना पति के लिए काल

0
302

– खुलासच डेस्क

गुजरात : मोटापा कितना नुकसानदायक होता है ये तो सभी जानते हैं। ये अपने साथ ढ़ेरों स्वास्थ्य समस्याएं लाता है, साथ ही व्यक्ति का चलना-फिरना भी दुभर कर देता है। इंसान का वजन उसके लिए तो दुश्वारियां पैदा करता है पर क्या किसी का वजन दूसरे पर इतना भारी पड़ सकता है कि उसकी जान ले ले। सुनने में ये अजीब लग सकता है पर ऐसा वाकई में हुआ है एक दंपत्ति के साथ। जी हां, गुजरात में ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां 128 किलो वजनी महिला के नीचे दबकर उसके पति की मौत हो गई और साथ ही इस हादसे में उस महिला की भी मौत हो गई।

यह घटना गुजरात के राजकोट की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंजुला विट्ठलानी का वजन 128 किलो था ऐसे में उसका ये विशालकाय शरीर ही उसके पति नटवरलाल की मौत का कारण बन गया। दरअसल राजकोट के रामधाम सोसायटी में एक रहने वाली इस महिला का सीढ़िया चढ़ते वक्त पैर फिसल गया और वो पीछे से आ रहे अपने पति के ऊपर जा गिरी। इस हादसे में महिला और उसके पति दोनों की मौत हो गई।

असल में पति की मौत महिला के वजन के कारण हुई है जानकारी के मुताबिक मंजुला विट्ठलानी के अपने पति नटवरलाल के ऊपर गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई जो कि उनके लिए जानलेवा हो गई। इधर सीढ़ियों से गिरने की वजह से मंजुला भी घायल हो गई और उनकी भी जान पर बन आई।

गुजरात के राजकोट में हुई इस घटना के बारे में जानकर सभी को हैरानी हो रह है कि आखिर ये सब हुआ कैसे..? इस घटना के संबन्ध में बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त चार बजे के लगभग मंजुला के बेटे आशीष को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में बेटे को देखने के लिए वो जल्दबाजी में सीढियां चढ़कर आशीष के कमरे में जा रही थी.. उनके साथ पीछे से उनके पति भी सीढ़ियां चढ़ रहे थें तभी जल्दबाजी में मंजुला का पैर फिसल गया और वह पीछे खड़े नटवरलाल पर आ गिरी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया पर वहां डॉक्टरों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.