इटियाथोक में मैच के दूसरे दिन टीमों के बल्लेबाजो ने दिखाया जलवा

0
69

रिपोर्ट : प्रदीप यादव

गोण्डा : इटियाथोक बाजार के रेलवे परिसर में आयोजित नाइट क्रिकेट मैच में गोण्डा, बलरामपुर सहित आस पास के कई जिलो की टीमें शामिल है। रात के बावजूद भी मैच देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ उमड़ रही है।

प्रीमियर लीग मैच के दूसरे दिन मंगलवार को टीमों के बल्लेबाजों ने यहाँ अपना जलवा दिखाया, वही टीम के गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। चल रहे इटियाथोक प्रीमियर लीग मैच के दूसरे दिन का मुकाबला टीवीएस स्टार इटियाथोक और आजाद इलेवन गोंडा के बीच खेला गया। टॉस जीतकर आजाद इलेवन गोंडा ने बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 87 रन का लक्ष्य दिया। टीम के ओपनर बैट्समैन चित्रांश और लारा ने 26 गेंदों पर 54 दिन का स्कोर खड़ा किया, जिसमें लारा ने 3 छक्के और चित्रांश ने 2 छक्के लगाएं।जवाब में उतरी टीवीएस स्टार इटियाथोक के बल्लेबाजों ने ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और पूरी पारी 51 रन पर ही सिमट गई। स्टार इलेवन गोंडा के बल्लेबाज राकेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार युवा नेता अशरफ शकील चौधरी ने दिया।

मंगलवार की रात खेले गए दूसरे लीग मैच मेंस कलेक्शन गोंडा और इलेवन स्टार इटियाथोक के बीच खेला गया।इलेवन स्टार इटियाथोक की टीम नए 10 विकेट खोकर 62 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी मेंस कलेक्शन गोण्डा की टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने अपना प्रदर्शन करते हुए टीम को 6 विकेट से जीत दिलवाई। टीम के बल्लेबाज प्रज्ज्वल ने 3 छक्के एक चौबे की मदद से 27 रन का योगदान 12 गेंद पर बनाएं।प्रज्ज्वल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

रेलवे ग्राउंड पर खेले गए तीसरे लीग मैच बहुत ही रोमांच भरा था। तीसरा लीग मैच स्टार इलेवन इटियाथोक और नौशहरा सी टीम के साथ खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौशहरा सी टीम ने 9 विकेट खोकर 68 रन ही बना पाई। इनके दोनों ओपनर बल्लेबाज शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट आए। टीम के बल्लेबाज मनोज ने पारी को संभाला उन्होंने एक छक्के की मदद से 15 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। यही के नौसहरा सी टीम के बल्लेबाजों ने मैदान में अच्छा कमाल ना दिखा सकी और पूरी टीम 68 रन पर ही आउट हो गई। जबाब में स्टार इलेवन के सलामी बल्लेबाज मोहसिन और सलीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पारी का स्कोर आगे बढ़ाया और लीग मैच को 3 विकेट से जीत लिया।

नौशहरा सी टीम के खिलाड़ियों ने गेंदबाजी में कमाल नहीं दिखा पाई। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार स्टार इलेवन इटियाथोक के बल्लेबाज मनोज को दिया गया। इस दौरान आयोजक मंडल के फैसल चौधरी, सलाहुद्दीन खान, आमिर मज़ीद, शफ़ीक़ सिद्दीकी, जैद, अरविंद,राकेश चौरसिया, शादाब खान, गणेश, राणा, लोले चौधरी, पाले चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.