दरोगा की बेटी के मर्डर का खुलासा, लव ट्राएंगल के चलते प्रेमी ने ही किया था मर्डर

0
433

– ब्यूरो रिपोर्ट

शाहजहांपुर : जिले में बीते 7 अप्रैल को हुए दरोगा की बेटी के मर्डर का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को किया। आरोपी अरशद ने पुलिस को बताया कि उसने लव ट्राएंगल के चलते लड़की का मर्डर किया था।

ऐसे बना लव ट्राएंगल, मृतका से प्यार करता था आरोपी

थाना सदर बाजार के रामनगर मे एमए की छात्रा सना खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका दरोगा मेहरबान अली की बेटी थी। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने मंगलवार को केस का खुलासा करते हुए बताया, “अरशद नाम का शख्स पुलिस लाइन मे अपने चाचा के साथ रहता है। आरोपी रोज सुबह दौड़ लगाने जीएफ ग्राउंड जाता था। वहां उसकी मुलाकात सना खान और उसकी छोटी बहन जीनत खान से हुई, जो कि वहां दौड़ लगाने आती थीं। अरशद की सना से दोस्ती हो गई थी, जो धीरे-धीरे प्यार मे बदल गई।”

“अरशद का सना से अफेयर था, लेकिन उसी दौरान उसे छोटी बहन जीनत पसंद आने लगी। इसी बात पर उसका सना से झगड़ा भी हुआ। अरशद ने साफ कह दिया कि वो जीनत से शादी करना चाहता है।”

इसलिए किया था मर्डर

सना ने जब अरशद के इरादों के बारे में अपने घरवालों को बताया तो उन्होंने आरोपी को फटकार लगाकर भगा दिया। इस बात से वह गुस्से में था। शनिवार को दोनों बहनें कोचिंग से लौट रही थीं। अरशद अपने दोस्त के साथ बाइक से वहां पहुंचा। उसकी सना से बात हुई और उसने सरेआम तमंचा उसके सिर से सटाकर गोली मार दी। बहन जीनत इस मर्डर की गवाह थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और इस क्राइम में उसका साथ देने वाले सलमान की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.