650 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बना चुका हैं यह क्रिकेटर !

0
369

– खुलासच डेस्क

दिल्ली : आज क्रिकेट के खेल ने जिस तरह से लोकप्रियता हासिल की शायद ही और किसी ने हासिल की हो। आज हम आपको बताते हैं एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में, जो मैदान में अपना जलवा तो दिखाता ही लेकिन उसकी पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प है। उस शख्सियत का नाम है टीनो बेस्ट …

वेस्टइंडीज क्रिकेट में टीनो बेस्ट बहुत बड़ा नाम नहीं है लेकिन इस खिलाड़ी ने खुद के बारे में एक ऐसा खुलासा किया था जिसे सुनकर बहुत से क्रिकेट प्रेमियों को यकीन नहीं हुआ और जिन्होंने यकीन वह इस खिलाड़ी की किस्मत से जलने लगे। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने अपने एक बयान में कहा था कि वह 500 से 650 लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं। 34 साल के इस बॉलर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘माइंड द विंडो-माई स्टोरी’ में अपनी पार्टनर, जिंदगी और क्रिकेट पर कई बातें लिखी हैं और इसी में उन्होंने यह चौंकाने वाला खुलासा भी किया था।

टीनो ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखा है, ‘मैं लड़कियों से प्यार करता हूं और लड़कियां मुझसे। मुझे लगता है कि मैं गंजे सिर वाला दुनिया का बेस्ट ब्लैक लुकिंग इंसान हूं। लोग मुझे मजाक में ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते थे। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी में हुई सारी कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में लिखा है। उन्होंने इस किताब में अपने पहले प्यार मेलिसा का भी जिक्र किया है जिनसे उनकी एक बेटी भी है। उन्होंने लिखा कि उससे रिश्ता खत्म होने के बाद वे प्लेब्वॉय बन गए।

वेस्टइंडीज के लिए 25 टेस्ट मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने खुलासा किया था कि वह जब भी विदेशी दौरों पर जाते थे वहां की लड़कियों के साथ सेक्स संबंध बनाते कई बार उन्होंने एक साथ 2-3 लड़कियों के साथ भी सेक्स संबंध बनाए। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपनी अय्याश छवि के लिए जाने जाते हैं अक्सर टीम मैनेजमेंट इस छवि से परेशान रहती है। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन से परेशान होकर एक बार डिजीसेल के प्रवक्ता ने बयान दिया था कि यदि वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के फोन में जितनी लड़कियों के नंबर हैं उतने रन भी बना ले तो वेस्टइंडीज को कोई नहीं हरा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.