बजाज फाइनेंस : व्यक्तिगत ऋण के साथ पाईये ईएमआइ पर 45 प्रतिशत तक की बचत

0
59

– खुलासच डेस्क

दिल्ली : बजाज फिनसर्व, अपनी फाइनेंस इकाई, बजाज फाइनेंस लि. के माध्यम से अपने ग्राहकों को ईएमआइ पर 45 प्रतिशत तक की बचत के विकल्प के साथ एक संपार्श्विक मुक्त व्यक्तिगत ऋण की पेशकश करता है। यह बचत बजाज फिनसर्व फ्लेक्सी पर्सनल लोन का लाभ उठाने वाले ग्राहकों के लिये उपलब्ध है।

बजाज फिनसर्व फ्लेक्सी व्यक्तिगत ऋण ग्राहकों को 25 लाख रूपये तक की किसी भी राशि के लिये बगैर उच्च ब्याज के बोझ के लचीलेपन और सुविधा की अनुमति प्रदान करता है। बजाज फिनसर्व, फ्लेक्सी व्यक्तिगत ऋण, जहां पात्रता के अनुसार एक ग्राहक को ऋण राशि की पेशकश की जाती है, के लिये फ्लेक्सी व्यक्तिगत ऋण का एक अनूठा प्रस्ताव प्रदान करता है। ऋणी स्वीकृत राशि में से किसी भी राशि को प्राप्त करने के लिये स्वतंत्र है। हालांकि, इसके विशेष तथ्य यह है कि ग्राहकों को केवल उस राशि पर ब्याज का भुगतान करना होता है जितनी उसने प्राप्त की है। ग्राहकों को जब भी उनके पास अधिशेष धन होता है, बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उनके ऋण की राशि का पार्ट-प्रीपे करने का विकल्प होता है। इस तरह एक फ्लैक्सी ऋण ग्राहकों को उनकी अप्रत्याशित वित्तीय जरूरतों से निपटने में मदद करता है। हालांकि, यह ब्याज प्रत्येक माह देय है, लेकिन निकाली गई कुल राशि को चुनी हुई सुविधा अनुसार कार्यकाल के अंत में चुकाया जाना होता है। यह ग्राहकों को 45 प्रतिशत तक कम ईएमआइ रखने में मदद कर सकता है।

चाहे कोई आपातकाली चिकित्सा का प्रबंधन करना चाहे, छुट्टी की योजना बनाएं, उच्च शिक्षा हेतु ऋण, भव्य विवाह योजना या कुछ ओर चाहे, ये असुरक्षित ऋण लचीली सुविधाओं पर तत्काल वित्त पोषण का स्रोत है।

बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन के लिये आवेदन एक सुविधाजनक प्रक्रिया है जिसमें न्यूनतम दस्तावेज की आवश्यकता होती है। बजाज फिनसर्व, आवेदन से लेकर पांच मिनट में स्वीकृति और बगैर छिपे शुल्क के बैंक में 24 घंटे शुल्क वितरण के साथ पूर्ण ऑनलाइन सहायता प्रदान करता है। कोई भी व्यक्ति 25 लाख रूपये तक के ऋण के लिये आवेदन कर सकता है और 12 से 60 महीनों के कार्यकाल का चयन कर इसे आसानी से चुका सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.