वी मार्ट ले कर आया है सम्पूर्ण विवाह कलेक्शन

0
27

भारत संस्कृति और परंपराओं का देश है। भारत में शादी की परंपराएं देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शातीं है। संस्कार और अनुष्ठानों को न केवल शादी के दिन बल्कि पहले और बाद में भी निभाया जाता  है।

शादियों का सीजन शुरू होते हीं सबसे बड़ी समस्या अनुकूल कीमतों वाले खरीदारी गंतव्य को ढूंढने की होती है। उचित मूल्य फैशन पोशाक खोजने की इस परेशानी को दूर करने के लिए, ष् द्वितीय और तृतीय शहरों में संगठित रिटेल के राजा वी -मार्ट ष् ने आपके और आपके प्रियजनों के लिए शादी संग्रह प्रस्तुत किया है।

जब बात भारतीय पोशाकों की आती है तो इस जगह को ग्राहकों के बीच कोई परिचय की आवश्यकता नहीं है। यहाँ पर बिक्री कर्मचारी नवीनतम फैशन ट्रेंड्स  से अच्छी तरह से परिचित हैं और आप अपने कॉकटेल, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन पर पहनने के लिए यहां से एक बेहतरीन पोशाक खरीद सकते हैं । आप यहां से अपने पूरे परिवार के लिए खरीदारी कर सकते हैं।

वी-मार्ट पर महिलाएं अपने लिए सही कीमतों और भरपूर रेंज जैसे कि साड़ी, सूट, लेहंगा, कुर्ती, गाउन और अनारकली सूट ,और पुरष शेरवानी, सूट का कपडा , कुर्ता पायजामा , नेहरू जैकेट आदि जैसे कपड़ों की खरीदारी कर सकते  है। परिधानों के अलावा यहाँ पर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है जिसे आप अपने चाहने वालों को उपहार के रूप में दे सकते  है। इसके अलावा,यहां पर कपड़ों की कीमते मुख्य आकर्षण है और यह सभी आयु वर्ग के  पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए हैं ।

वी-मार्ट रिटेल के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट मार्केटिंग और ऑपरेशन्स श्री स्नेहल शाह  ने अपनी इस नयी रेंज के बारे में बताते हुए कहा कि, “भारतीय शादियों की लागत बहुत अधिक होती है और हमें हर अवसर और हर एक कि जरूरत को ध्यान में रखते हए सही कीमतों पर लेटेस्ट फैशन वाले कपड़ों को को उपलब्ध कराना पड़ता है। वी-मार्ट एक ही जगह पर वो सभी सामान उपलब्ध कराता है जो शादी के खरीदारों की समस्यायों को पूरा करता है। वी-मार्ट में शादी के कपड़ों का विशाल संग्रह है, जहां पर आप अपने लिए अपनी पसंद कि पोशाक खरीद सकते है। इन पोशाकों के रंग और डिजाइनों में विशाल विविधता की उपलब्धता वी-मार्ट को अन्य फैशन स्टोर से बेहतरीन बनाती है। हम हमेशा अपने ग्राहकों को नवीनतम फैशन ट्रेंड्स से अपडेट करते रहते हैं”

वी-मार्ट रिटेल लिमिटेड के विषय में

वी-मार्ट टियर 2 एवं टियर 3 शहरों के उपभोगताओं को, जहाँ संगठित क्षेत्र की रिटेल कंपनियों के स्टोर्स उपलब्ध नहीं  हैं, वहाँ “प्राइस लेस्स फैशन” उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। वर्ष 2003 में अहमदाबाद में अपने पहले स्टोर की स्थापना के समय से ही कंपनी अपने वायदे पर कायम है। वी-मार्ट रिटेल लिमिटेड, रिटेल विशेषज्ञ श्री ललित अग्रवाल द्वारा प्रवर्तित कंपनी है और वर्तमान समय में उत्तरी, पूर्वी एवं पशिचमी शेत्र में 149 शहरों मे 179 स्टोर्स स्थित हें और 14,00,000 वर्ग फीट में फैले हैं। खुदरा प्रारूप उत्तम व्यापारियों द्वारा चुने गए 80,000 से अधिक विभिन्न फैशन उत्पाद जो मौजूदा फैशन के रुझान को समझते और उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं के अनुसार उत्पादों को प्रधान करते हैं । कंपनी आगे अपनी उपस्थिति को मजबूत बनाने और भारत भर में अत्यधिक महत्वाकांक्षी टियर टू और टियर तृतीय उपभोक्ताओं के लिए फैशन देने के लिए तत्पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.