रश एंटरटेनमेंट ने सही साबित कर दिखाया है “जहां चाह, वहां राह” वाली कहावत

0
44

इंदौर : किसी ने सच कहा है, “जहां चाह, वहां राह”। इस कहावत को रश एंटरटेनमेंट ने सही साबित कर दिखाया है। यह सत्यसांई स्क्वेयर, एबी रोड, विजय नगर, इंदौर में स्थित है। यह प्लेटफॉर्म शहर की ऐसी नई प्रतिभाओं के लिए हैं जो सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग, मॉडलिंग आदि में आगे बढ़ने के लिए मेहनत कर रहे हैं। कई लोगों में कई प्रतिभाएं होती हैं, लेकिन वे फाइनेंशियल सपोर्ट और सही गाइडेंस की कमी के कारण आगे नहीं बढ़ पाते हैं और अपनी प्रतिभाओं को निखार नहीं पाते। रश ऐसी ही लोगों की सहायता कर रहा है ताकि वे अपनी स्किल्स को बेहतर बना सकें और आर्ट फॉर्म में खुद को तैयार कर अपना करियर बना सकें।

रश इंटरटेनमेंट, https://www.rushhhentertainment.com/ रश ग्रुप ऑफ कंपनिज़ का अपनी तरह का पहला और अनोखा इंटरटेमेंट डिविजन है। इस प्लटेफॉर्म के पीछे यह उद्देश्य है कि इसके जरिए योग्य, प्रतिभाशाली और ऐसे परफार्मिंग आर्टिस्ट लोगों को अवसर प्रदान किया जाएं जो इंटरटेनमेंट में अपना करियर बनाना चाहते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर लोग आ सकते हैं और अपना टेलेंट दिखा सकते हैं तथा मशहूर हो सकते हैं।

रश एंटरटेनमेंट के अनिल दुबे कहते हैं, “हम एनर्जेटिक और टेलेंटेड लोगों को उनकी स्किल्स सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग, ग्रुप परफार्मिंग आदि फील्ड में निखारने के लिए गाइडेंस प्रदान कर रहे हैं। यह प्लेटफॉर्म सभी आयु वर्गों के लोगों के लिए निःशुल्क है, यहां पर आयु की सीमा नहीं है। आर्टिस्ट अपने वीडियो पहली बार बिना किसी शुल्क के अपलोड कर सकते हैं और रिस्पोंस देख सकते हैं। यहां वोटर्स को खुद को रजिस्टर करने की कोई आवश्यकता नहीं होती है, उन्हें बस अपना मोबाइल नंबर देना होता है और उन्हें एक ओटीपी प्राप्त होता है और वे अपने पसंदीदा कलाकारों को वोट कर सकते हैं तथा दूसरी बार वे वोटिंग के लिए खुद को रजिस्टर भी कर सकते हैं। जो वीडियो के द्वारा चयनित होते हैं उन प्रतिभाशाली लोगों को कॉम्पीटिशन के लिए एक मौका दिया जाता है और फिर विनर्स को हमारे द्वारा पॉलिश किया जाता है और हम ऐसे लोगों को इंडस्ट्री में नाम और प्रसिद्धि पाने का अवसर देते हैं। अचयनित प्रतिभाओं के पास भी आर्ट एक्सपर्ट द्वारा वाल्ड कार्ड एंट्रिज का विकल्प होता है। हाल ही में हमने इंदौर में सिंगिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन किया था जिसमें श्री दिलीप सेन जज थे। हम 20 से अधिक फील्ड के लिए यह प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहे हैं जिसमें सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग, सिनेमाटोग्राफी, फोटोग्राफी, कंटेंट राइटिंग, स्टोरी राइटिंग, नरेशन, एंकरिंग, स्टैंड अप कॉमेडी, कॉमेडी, शूटिंग और वह प्रत्येक कार्य जिसकी इंडस्ट्री में आवश्यकता होती है। आसान एक्सेस के लिए आप अपने मोबाइल में रश ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं।”

रश ने सबसे अधिक पंसद किए गए वीडियो या अधिकतम वोट प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों के लिए इंदौर में 5 अगस्त को अपना पहली ग्राउंड कॉम्पीटिशन आयोजित की थी जहां मध्य प्रदेश के बाहर से, अहमदाबाद, दिल्ली जैसे बड़े बड़े शहरों से भी लोग आए थे। इस कॉम्पीटिशन के विनर्स मानसी पांडे, मान्या भावसार और सौम्या सिन्हा रही। ये सभी विनर्स इंदौर से हैं और अब रश स्वयं इनका तीनों विनर्स का एल्बम लॉन्च करने जा रहा है ताकि इन विनर्स को नाम और प्रसिद्धि दोनों मिल सकें जिनकी वे हकदार हैं। पहल करने के बाद थोड़े ही समय में, रश को लोगों द्वारा बहुत अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। प्रतिभाशाली विनर्स के उज्जवल भविष्य के लिए त्नेी वन मेन आर्मी की तरह काम कर रहा है।

हाल ही में हमें यूटयूब, फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया और यहां तक कि न्यूज चैनल्स में भी डासिंग डब्बू अंकल के विडियो की सुर्खियां दिखाई दी, जिसमें वह “दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से” गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर श्री. संजीव श्रीवास्तव, अब डांसिंग अंकल के नाम से पोपुलर हो गए हैं। 40 वर्षीय यह अंकल मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर, विदिशा से ताल्लुक रखते हैं। जागरूकता और गाइडेंस की कमी के कारण ऐसी योग्य प्रतिभाओं को उनकी स्किल्स को आगे बढ़ाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है। लेकिन अब रश इस कमी को पूरा करेगा और ऐसी प्रतिभाओं को एक्सपोजर और सही दिशा देगा ताकि वे अपना इच्छित करियर बना सकें और अपने सपनों को पूरा कर सकें।

अधिक जानकारी के लिए contact@rushhhentertainment-com पर जाएं या 0731-4991617, 9009991430, 9009991133 पर कॉल करें,https://www.rushhhentertainment.com/ देखें या 201, अंकुर एले, एचडीएफसी बैंक के उपर, सत्य सांई स्क्वेयर एबी रोड, विजय नगर इंदौर पर जाकर मिलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.