राजनेताओं व राजनीतिक दलों से जुड़ी समाचार पत्रों में छपने वाली हर खबर को मॉनिटर करने का एक मात्र प्लेटफार्म ’जस्टट्रैक’

0
35
इंदौर :  इस साल के अंत में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी हैं, जिसमे मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम राज्य शामिल हैं। इंदौर स्थित जस्टट्रैक एक ऐसी संस्था हैं जो इन चुनावी राज्यों के अलावा नई दिल्ली से लेकर देश के अन्य राज्यों में घटित होने वाली विभिन्न राजनीतिक गतिविधियों पर अपनी पैनी नजर बनाये रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उपरोक्त राज्यों से निकलने वाले लगभग 1700 से अधिक समाचार पत्रों में छपने वाली राजनेताओं व राजनीतिक दलों से जुड़ी तमाम ख़बरों को मॉनिटर करने लिए ’जस्ट ट्रैक’ एक प्रभावशाली मंच उपलब्ध करा रहा हैं। पब्लिक रिलेशन क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनी पीआर 24×7 नेटवर्क लिमिटेड का एक हिस्सा होने के नाते जस्ट ट्रैक अपनी जानकारियों की विश्वसनीयता व प्रमाणिकता के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। जस्ट ट्रैक के माध्यम से अख़बारों की सुर्खियां बनने वाली राजनीतिक दलों की विभिन्न गतिविधियों व राजनेताओं के कामों से जुड़ी लगभग हर खबर को एक ही प्लेटफार्म पर देखा व पढ़ा जा सकता हैं। संस्था अपने कुशल सहयोगियों जिनमें उज्जैन सिंह चैहान-9755002823 जैसे बेहद अनुभवी मॉनिटर्स के सानिध्य में जिनके पास चुनावी ख़बरों की मॉनिटरिंग का 10 वर्षों से भी अधिक का अनुभव प्राप्त हैं, के माध्यम से विभिन्न जानकारियों की गुणवत्ता व सटीकता पर विशेष ध्यान केंद्रित करती हैं। जस्टट्रैक का मूल उद्देश्य अपने प्लेटफार्म के माध्यम से देश की जनता के सामने पारम्परिक पिं्रट मीडिया में चलने वाली ढेरों राजनीतिक ख़बरों के मूल स्वरुप को अपने स्तर पर जांच-परखकर, उसके सही स्वरुप को पेश करना हैं, ताकि आम जन के बीच ख़बरों के असल स्वभाव को प्रभावी तरीके से पहुंचाया जा सके।
जस्टट्रैक व पीआर 24×7 नेटवर्क लिमिटेड के संस्थापक श्री अतुल मलिकराम के मुताबिक, “जस्टट्रैक के पास 19 से अधिक वर्षों का पीआर अनुभव भी उपलब्ध हैं, जो इसे प्रभावी तरीके से अपनी ख़बरों को जनता के सामने पेश करने के लिए प्रेरित करती हैं। जस्टट्रैक प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों और डिजिटल मीडिया में प्रचारित-प्रकाशित होने वाली विभिन्न राजनीतिक ख़बरों व राजनेताओं से जुड़ी अनेकों गतिविधियों पर सक्रियता से काम करती हैं और देश की जनता को एक ही मंच के माध्यम से उन ढेरों जानकारियों की सेवा उपलब्ध कराती हैं जो जनहित के लिए बेहद जरूरी हैं।“
मौजूदा समय में सोशल व डिजिटल मीडिया का प्रभाव काफी बढ़ गया हैं। इसके माध्यम से देश में घटित होने वाली किसी भी प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों को पलक झपकते ही हासिल किया जा सकता हैं। ऐसे में जस्टट्रैक राजनेताओं और राजनीतिक जानकारियों की विश्वसनीयता को बरक़रार रखने के लिए देशवासियों के सामने एक प्रभावशाली मंच की पेशकश करता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.